रांची: झारखंड की राजधानी रांची के चुटिया थाना इलाके में देर रात हुई फायरिंग में बार के एक कर्मचारी की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात करीब एक बजे चार अपराधी बार में घुस गये और बार के डीजे संदीप उर्फ सैंडी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल संदीप को तुरंत रिम्स भेजा गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार की सुबह-सुबह रांची सिटी डीएसपी वी रमन, चुटिया थाने की पुलिस के साथ बार पहुंचे और मामले की जांच की। बार के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है, फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। उसी आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है। चुटिया थानेदार उमाशंकर ने बताया कि फायरिंग में शामिल अपराधियों की तलाश की जा रही है।

कई राउंड फायरिंग

बार में मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि रविवार रात कुछ चार-पांच युवक शराब पी रहे थे, इसी दौरान उनका डीजे संदीप और बार के कुछ अन्य कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद के बाद झड़प भी हुई लेकिन किसी तरह मामला शांत हो गया। लेकिन कुछ देर बाद बार में शराब पी रहे पांचों युवक वापस आये, उस वक्त बार बंद था। डीजे संदीप और अन्य कर्मचारी बार से निकल रहे थे, उसी दौरान उन पर हमला हुआ। एक युवक ने रायफल लेकर आता है और संदीप के सीने में गोली मार दी। इसके बाद उन्होंने बार के अंदर घुसकर कई राउंड फायरिंग की और फिर मौके से फरार हो गए।

एसएसपी ने लिया जायजा

फायरिंग की घटना के बाद रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की। उन्होंने गोलीबारी और हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है, ताकि अपराधियों को जल्द पकड़ा जा सके। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दो चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

देवेन्द्र कश्यप

लेखक के बारे में

देवेन्द्र कश्यप

नवभारत टाइम्स डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर। पत्रकारिता में महुआ टीवी, जी न्यूज, ईनाडु इंडिया, राजस्थान पत्रिका, ईटीवी भारत से होते हुए टाइम्स इंटरनेट तक का सफर। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में गहरी रुचि।… और पढ़ें

Read More