Curated by सुजीत उपाध्याय | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: 26 Nov 2023, 9:01 pm

Nashik Accident News: नासिक में धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहे युवकों पर काल ने हमला कर द‍िया। मनमाड-येवला स्‍टेट हाइवे पर ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच युवकों की जान चली गई है। मरने वाले सभी लोग नास‍िक के रहने वाले थे।

हाइलाइट्स

  • मनमाड-येवला स्टेट हाईवे पर भीषण हादसा हुआ
  • हादसे में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई
  • मरने वाले सभी लोग नास‍िक के रहने वाले थे
Nashik Accident
नासिक: महाराष्‍ट्र के नासिक ज‍िले में मनमाड-येवला स्टेट हाईवे (Manmad Yeola Highway) पर भीषण हादसा हुआ है। एक कंटेनर और स्विफ्ट कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की वजह से हाईवे पर भीषण जाम लग गया। हादसे में मरने वाले सभी पांच लोग नासिक के गंगापुर के रहने वाले बताए गए हैं। मरने वालों में पांच में से दो की पहचान हो गई है।

जानकारी के मुताब‍िक, पांच युवक मनमाड के पास म्हसोबा देवस्थान में एक धार्मिक कार्यक्रम से येवला होते हुए लौट रहे थे। तभी अनाकवाडे के पास एक कंटेनर और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। कार ट्रक के नीचे कुचल गई। कार में सवार पांचों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी जैसे ही इलाके के लोगों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे और राहत कार्य चलाया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुल‍िस ने सभी शवों को निकालकर शव को उपजिला अस्पताल भेज दिया गया।

कार के परखच्चे उड़ गए
बताया गया है क‍ि ये हादसा इतना भयानक था कि ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। मदद के लिए मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को कार तोड़कर शवों को बाहर निकालना पड़ा। इस दुर्घटना के कारण हाइवे पर लंबा जाम लग गया। येवला तालुका पुलिस मौके पर पहुंची। चूंकि शाम का वक्त था इसलिए अंधेरे और बारिश के कारण राहत कार्य चलाने में भी दिक्कत हो रही थी। पता चला है कि हादसे के शिकार सभी लोग नासिक के रहने वाले थे और मृतक युवकों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

सुजीत उपाध्याय के बारे में

सुजीत उपाध्याय

सुजीत उपाध्याय सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर

सुजीत उपाध्याय ने एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी श्रीनगर, उत्तराखंड से एमए इन मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद ह‍िन्‍दुस्‍तान और दैन‍िक जागरण मेंं बतौर र‍िपोर्टर काम क‍िया। ज़ी मीड‍िया से ड‍िज‍िटल में शुरुआत। इंड‍िया डॉट कॉम ह‍िंंदी में दो साल काम करने के बाद नवभारत टाइम्‍स ऑनलाइन से जुड़े।Read More

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Read More