सीतापुर: खाना परोसने में देरी होने पर पत्नी को मार डाला, फिर जेल जाने के डर से पति ने लगा ली फांसी

यूपी के सीतापुर में गुस्साए पति ने पहले पत्नी की जमकर पिटाई की। उसके बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Food

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में खाना परोसर में देरी होने पर पत्नी से पति का विवाद हो गया। गुस्से में आग-बबूला हुआ पति पहले पत्नी का हथियार से हत्या कर दी, उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामला थानगांव थाना इलाके के एक गांव का है।

पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर थानगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोतवालनपुरवा में हुई। गुस्साए पति ने पहले पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फिर जेल जाने के डर से घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिटाई के बाद की हत्या

थानगांव पुलिस के अनुसार, परसराम (30) सोमवार दोपहर खेतों से काम करके घर लौटा। बताया जाता है कि परसराम ने अपनी पत्नी प्रेमा देवी (28) से खाना मांगा, लेकिन वह खाना बना रही थी, इसलिए उसने खाना परोसने में देर कर दी। इसी देरी को लेकर दंपती के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से लगातार वार कर उसकी हत्या कर दी।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद आरोपी पति ने पुलिस के डर से खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

विवेक मिश्रा

विवेक मिश्रा के बारे में

विवेक मिश्रा

जन्मस्थली बाराबंकी है और कर्मस्थली तीन राज्य के कई शहर रहे हैं। 2013 में प्रिंट मीडिया से करियर की शुरुआत की। मप्र जनसंदेश, पत्रिका, हिंदुस्तान, अमर उजाला, दैनिक जागरण होते हुए नवभारत टाइम्स के साथ डिजिटल मीडिया में कदम रखा।… Read More

Read More